मौसी का सेक्सी विडियो बनाके पोर्न स्टार बना दिया

loading...


हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम ध्रुव है और मेरी उम्र 26 साल और मेरे लंड का साईज 5.7 इंच है। दोस्तों में भी आप सभी लोगों की तरह न्यू हिंदी सेक्स कहानी डॉट कॉम का बहुत बड़ा फेन हूँ और में इसकी सेक्सी कहानियों को बहुत लंबे समय से पढ़ता आ रहा हूँ। में एक कॉलेज स्टूडेंट् हूँ और यह मेरी इस पर पहली कहानी है। दोस्तों यह बात उन दिनों की है जब में मेरी पढ़ाई पूरी होने पर अपने घर आया हुआ था।

अरे दोस्तों में तो आप सभी को अपनी हीरोइन के बारे में बताना ही भूल गया। वो मेरे पड़ोस में रहने वाली मेरी मुहं बोली मौसी लगती है, लेकिन क्या वो मस्त पटाखा है? उसके फिगर का साईज़ 34-31-36 है और आप उसकी गांड के बारे में तो मुझसे पूछो ही मत, क्या मस्त सेक्सी गांड है यार पूरी बिल्कुल गोल और एकदम अच्छे आकार की गांड।

दोस्तों में जब भी उनकी गांड के बारे में सोचता हूँ तो मेरा लंड एकदम से तनकर खड़ा हो जाता है और फिर में मुठ मारकर इसको शांत करता हूँ और अब में अपनी आज की कहानी की तरफ सीधे लिए चलता हूँ। में उस समय अपनी गर्मियों की छुट्टियाँ बिताने अपने घर पर गया हुआ था और मेरी मौसी ने मुझे देख लिया था और वैसे अधिकतर मेरा उनके घर पर आना जाना लगा रहता और हर रोज उनकी छत के ऊपर घूमने के बहाने से उनकी ब्रा और पेंटी को सूंघा करता था और उनके अलग अलग ब्रा और पेंटी का फोटो भी अपने फोन में ले लिया करता था ताकि रात को उनके फोटो देखकर अपना लंड हिलाता रहूँ और करीब एक हफ्ते के बाद उनके घर के सभी लोग कहीं बाहर चले गये थे।

फिर मौसी ने मुझे अब उनके साथ रहने के लिए अपने घर पर बुला लिया तो में उनके पास चला गया और उस दिन दोपहर को वो सो रही थी और में टीवी देख रहा था। फिर मेरे दिमाग़ में एक ख्याल आया कि क्यों ना आज सोते हुए मौसी का फोटो ले लिया जाए? में चुपके से अब उनके बेडरूम में घुस गया, लेकिन वहां पर थोड़ा सा अंधेरा था क्योंकि वो ऐसी वाला रूम था, लेकिन मेरे लिए पूरा एकदम सही था। फिर मैंने देखा कि वो बेड पर ऐसे सोई हुई थी। मैंने उनकी साड़ी को सरकाकर अब ऊपर उठाकर जांघ तक खोल दिया, मतलब कि अब उनकी साड़ी बस अब उनकी चूत को ढक कर रही थी और साड़ी का पल्लू भी खिसक गया था जिसकी वजह से मुझे उनके ब्लाउज के ऊपर से बूब्स का पूरा पूरा नज़ारा मिल रहा था।

यह कहानी भी पढ़िए ==>  Maa Ko Chod Liya

फिर मैंने उनके फोटो खींचने शुरू कर दिए पहले उन्ही पोज़ में फोटो लिए फिर अपना फ्लश चालू करके जांघो के बीच में हाथ डालकर उनकी पेंटी का फोटो लिया। फिर मैंने उनकी पेंटी की चूत वाली जगह से थोड़ा सा खींचकर दूर किया जहाँ से कि उनकी चूत अब कैमरे में आ गई। उसने काली कलर की जालीदार डिज़ाइन वाली पेंटी पहनी हुई थी। फिर में ऊपर की तरफ आ गया और उनके बूब्स के फोटो लेने के लिए पहले तो मैंने ब्लाउज के ऊपर से फोटो लिए और फिर ब्लाउज के ऊपर से ही उनके दोनों बूब्स को थोड़ा थोड़ा दबाया क्या मस्त मुलायम बूब्स थे?

मेरा लंड पूरा तनकर खड़ा हो गया और फिर मैंने धीरे धीरे उनके ब्लाउज के एक एक बटन खोलता और फोटो भी खींचता गया। ऐसे करके मैंने ब्लाउज के सारे बटन खोल दिए और अब ठीक मेरे सामने उनके बूब्स बस ब्रा में थे। दोस्तों वो क्या सेक्सी लग रही थी? में तो यह सब देखकर पूरी तरह से खुश हो गया और फोटो लेने के बाद उनके बूब्स को फिर से दबाया और ब्रा के ऊपर से ही चूसने लगा। दोस्तों ये कहानी आप न्यू हिंदी सेक्स कहानी डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

तभी थोड़ी देर बूब्स चूसने के बाद मैंने उनकी ब्रा को खींचकर पहले सीधा वाला बूब्स बाहर निकाल दिया और उसकी फोटो खींचने लगा और फिर कुछ देर बाद उस बूब्स को अंदर कर लिया और अब दूसरे वाले बूब्स को बाहर निकाला और फिर उसकी भी फोटो लेने लगा और फिर मैंने उनके दोनों बूब्स को बाहर निकालकर एक साथ फोटो ली और फिर से उनके दोनों बूब्स को एक एक करके दबाया और चूसा। फिर मैंने अपनी पेंट और अंडरवियर को उतार दिया और उनके बूब्स के ऊपर अपने लंड को रखकर भी बहुत सारी फोटो ली। उसके बाद मैंने उनके दोनों बूब्स को वैसे ही ब्रा के अंदर डालकर ब्लाउज का बटन भी लगा दिया।

यह कहानी भी पढ़िए ==>  HINDI SEX STORIES - हाईवे पर मुझे कुंवारी चूत मिल गयी

फिर उनके एक हाथ में अपना लंड पकड़ाकर भी एक फोटो ली और तभी मैंने देखा कि उनका मुहं थोड़ा सा खुला हुआ है तो मैंने अपना लंड लेकर मौसी के मुहं में डाल दिया और ऊपर नीचे करते हुए चार पाँच फोटो ले ली। फिर में लंड को हिलाकर ठंडा करने के लिए बेडरूम से बाहर ही निकल रहा था कि अचानक पीछे से आवाज़ आई कि ध्रुव कहाँ जा रहा है? में बिल्कुल नंगा वहीं पर खड़ा हो गया और अब मैंने जल्दबाजी में अपनी पेंट को पहन लिया और फिर मौसी बोली।

मौसी : तुम पूरा नंगा क्यों हुए थे?

में : वो ऐसा कुछ नहीं मौसी वो मुझे टावल नहीं मिला तो में ऐसे ही अपने कपड़े उतारकर चला गया।

मौसी : लेकिन फिर तू मेरे बेडरूम में पूरा नंगा होकर क्या कर था?

मजेदार कहानी: नूतन भाभी को नंगा करके चोदा भाग-२
में : नहीं मौसी, ऐसी कोई बात नहीं, वो मुझे ज़ोर की लगी थी तो में अपने कपड़े यहीं पर उतारकर चला गया था।

मौसी : चलो चुपचाप यहाँ मेरे पास आओ। दोस्तों आप ये कहानी न्यू हिंदी सेक्स कहानी डॉट कॉम पर पढ़ रहे है ।

दोस्तों शायद वो बहुत गुस्से में थी। मेरे उनके पास ध्रुवे के नाम से ही पसीने छूटने लगे थे और फिर मौसी ने मेरे चेहरे पर गौर किया और अब वो मुझसे बोली कि पसीना वो भी ऐसी रूम में अच्छा नहीं लगता, चलो अब चुपचाप सच सच मुझे यह बताओ कि तुमने मेरी कितनी फोटो ली? में अब उनके मुहं से यह बात सुनकर पूरा का पूरा ऊपर से नीचे तक हिल गया। मुझे अब कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि में उनको क्या जवाब दूँ और उन्हे कैसे पता चला कि मैंने उनकी फोटो ली है?

यह कहानी भी पढ़िए ==>  Poonam Bhabhi Or Railgadi

फिर मौसी जी एक बार फिर से बहुत प्यार से मुझसे बोली कि में सब कुछ ध्रुवती हूँ कि तुम छत पर भी घूमने के बहाने से मेरी ब्रा और पेंटी का फोटो लेते हो और उन्हे सूंघते हो। रात को अपने घर से मेरी बालकनी के बाहर खड़े होकर अपने लंड को हिलाते हो। में तुम्हारे कामों के बारे में सब कुछ ध्रुवती हूँ। दोस्तों में उनकी यह बात सुनकर अब पूरी तरह से फंस गया था और फिर मैंने उनसे माफी माँगी और यह किसी को ना बताने को कहा।

फिर मौसी ने कहा कि ठीक है, लेकिन में एक शर्त पर यह बात किसी को नहीं बताउंगी। तो मैंने पूछा कि बताओ कि आपकी क्या शर्त है? में आपकी सभी शर्त मानने के लिए तैयार हूँ। फिर मौसी ने कहा कि तूने आज जो कुछ भी मेरे साथ किया है वो तुझे अब अपनी पूरी छुट्टियों में लगातार करना पड़ेगा और अब तू अभी से ही शुरू हो जा। दोस्तों उनके मुहं से यह बात सुनकर मेरी जान में जान आ गई और मैंने उनसे कहा कि इससे बड़िया सजा और हो भी क्या सकती है? और फिर हम दोनों किस करने लगे और उसके बाद मैंने जल्दी जल्दी उनके पूरे कपड़े खोल दिए और अपने लंड को उनकी चूत में डालकर ज़ोर ज़ोर से धक्के लगाकर चोदने लगा।

मैंने उनको करीब दस मिनट तक ताबड़तोड़ धक्के देकर चोदा और फिर झड़ गया। यह मेरा पहला सेक्स था इसलिए में बहुत जल्दी झड़ गया और उसके बाद उन्होंने मेरा लंड चूस चूसकर एक बार फिर से अपनी चूत चुदाई के लिए तैयार किया और मैंने इस बार उनको करीब तीस मिनट तक लगातार चोदा और उन्होंने मेरी इस चुदाई में मेरा पूरा पूरा साथ दिया और हर बार में उनकी चूत में झड़ गया। दोस्तों जब तक में वहां पर रहा तो मैंने उनको बहुत बार चोदा और उनकी बिना चुदी गांड को भी चोदकर फैला दिया और बहुत मज़े किए ।।

loading...
3 Comments
  1. Vicky
    | Reply
  2. anurag mishra
    | Reply
  3. ramkrushna Rajput
    | Reply

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...